Wednesday 3 May 2017

पाकिस्तान की नापाक हरकते

आये  दिन हम देख रहे की पाकिस्तान के तरफ से कोई  ना कोई घिनोनी हरकते होती रहती है। लगभग हर दिन सींज फायर का उलंघन होता है। जिससे जम्मू कश्मीर के लोगो को काफी नुकसान भुगतना पड़ता हैं। कई लोग बिना कारण के मारे जाते। जिनका इससे कोई लेना देना नही होता है। परंतु पाकिस्तान को इससे कोई फर्क नही पड़ता उसको तो घाटी को दहलाने में ही अच्छा लगता हैं।
में कुछ दिन पहले न्यूज़ देख रहा था तो उसमें दिखाया जा रहा था कि स्कूल के बच्चे इंडियन आर्मी पर पेट्रोल बोम, पत्थर  अदि फेंक रहे थे इससे ये महसूस होता है की जो लोग ऐसे काम करते है। उनका देश के प्रति कोई लगाव या कोई प्यार नही है। उनको बस  ये नापाक हरकते आती हैं। और इस सब के पीछे पाकिस्तान का ही हाथ हैं , वही से इन लोगो को फंडिंग होती हैं। मात्र कुछ पेसो के लिये ये लोग जिन्हें बच्चे कहा जाता है देश की आर्मी को परेशान करते हैं।

हालही में एक वीडियो आया है, जिसमे चुनाव के दौरान ड्यूटी पर लगे crpf के जवान को  कुछ लोग मारते हुए नजर आ रहे हैं परंतु इसके बावजूद भी उस जवान ने पलट कर वॉर नही किया जबकि उसके हाथ में गन थी। में उस हीरो को सेल्यूट करता हूँ जिसने इतना जुर्म होने के बाद भी पलटवार नही किया, परंतु इस घटना के बाद इस पर कोई करवाई नही हुए। बीजेपी ने बोला की हम इस घटना की कड़ी निदा करते हैं। बस इन लोगो से निंदा ही होती है । और कांग्रेस् का तो क्या कहना उसका तो भगवान ही मालिक हैं ।
इस सब को छोड़ के में अब असली  मुदे पे आता हूँ दो दिन पहले पकिस्तान की फौज मलगभग 250 मीटर    इंडियन बॉर्डर के अंदर गुस गयी थी। जिससे  बॉर्डर पर माहौल बिगड़ गया और पाकिस्तान फौज ने भारत के जवानों पर घात लगा कर हमला करने की कोशिस् जिसमे वो नाकामयाब रहे परन्तु  दो भारतीय जवान उनकी चुगल में फस गये और पाकिस्तानी आर्मी ने द्वारा उनका सर कलम कर दिया गया और उनके शवो के साथ बरबरता भी की गयी। जिसकी पूरा देश कड़ी निंदा कर रहा हैं। देश जानना  चाहता की कब तक ऐसी घटना होती रहेगी। अब पूरा देश एक ही चीज चाहता है की इसका बदला लिया जाये और बदला ऐसा लिया जाना चाहिए की पाकिस्तान दोबारा ऐसी हरकत करने से पहले दस बार सोचे।
में सरकार से एक ही गुजारिस करता हूं कि अब कड़ी  निंदा करने का समय नही है इसके ऊपर एक्शन होना चाहिए।
जय हिंद।
भारत माता की जय।

No comments:

Post a Comment

2021 Pan America

Harley Davidson pan America come in market with revolution max engine, with 1249cc, this is the first off roading bike in Harley Davidson hi...